मथुरा के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 10:55 AM (IST)

मथुराः मथुरा के एक श्रृंगार के सामान के गोदाम में भीषण आग लग गई। रातभर गोदाम धू-धू कर जलता रहा। मामले की जानकारी होते ही क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया और धीरे-धीरे 15 दमकल मौके पर पहुंच गईं।

बता दें कि जिले के गोविंदनगर क्षेत्र के द्वारकेश कॉलोनी में मनीष अग्रवाल का ठाकुरजी के शृंगार से संबंधित मुकुट, पोशाक का कारोबार है। घर के पास ही मनीष का श्रृंगार के सामान का तीन मंजिल भवन में गोदाम है। जहां देर रात श्रृंगार के सामान के गोदाम में भीषण आग लग गई। घटना के अगले दिन सुबह तक आग को काबू करने का प्रयास चलता रहा। इस घटना में करीब 20 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। छह घंटे तक धधकता रहा गोदाम क्षतिग्रस्त हो गया, जिसे मजदूर लगाकर ध्वस्त कराया गया।

मनीष के अनुसार मंगलवार की रात करीब 11 बजे कॉलोनी के लोगों से जानकारी मिली कि गोदाम से धुआं निकल रहा है। गोदाम खोलकर देखा तो अंदर आग की लपटें थीं। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी तो दमकल पहुंचना शुरू हो गईं। अथक प्रयास के बाद सुबह 5 बजे तक 15 दमकलों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। एक दमकल रिफाइनरी से भी बुलाई गई।

थाना गोविंद नगर प्रभारी एके सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है। अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static