बागपत में छात्रों से भरी स्कूल बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग...मचा हड़कंप, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 02:03 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत (Baghpat) जिले के बड़ौत-मलकपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ हमलावरों ने छात्रों से भरी स्कूल बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे छात्रों के बीच चीख-पुकार मच गई। गनीमत रही कि किसी बच्चे को कोई गोली नहीं लगी। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग गए। वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उनके पास से तमंचा व बाइक बरामद की है।

ये भी पढ़े....Bulandshahr Accident: टैंकर ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत...2 घायल

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बड़ौत-मलकपुर मार्ग की है। जहां पर स्थित शिक्षण संस्थान में छुट्टी होने के बाद बस चालक छात्र-छात्राओं को छोड़ने के लिए उनके घर जा रहा था। इसी दौरान 2-3 बाइक सवार बस के पीछे लग गए और रास्ते में ही बस पर फायरिंग शुरू कर दी। इससे बच्चों में चीख- पुकार मच गई। वहीं, गोली पिछले शीशे को चीरती हुई अगले शीशे से होकर बाहर निकल गई।



जिससे सारे बच्चे सहम गए। बताया जा रहा है कि कुमकुम मोदी पब्लिक स्कूल के बाहर हुए झगड़े के बाद एक छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीच रस्ते में बस पर फायरिंग की थी। बता दें कि हादसा के समय बस के अंदर 25 से अधिक छात्र-छात्राएं मौजूद थे। गनीमत रही कि किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और बड़ा हादसा टल गया।

ये भी पढ़े....कल नेता प्रतिपक्ष के सवालों का जवाब देंगे CM योगी, आज जातीय जनगणना को लेकर विपक्ष का हंगामा​​​​​​​

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए CO सविरत्न गौतम ने बताया कि कुमकुम मोदी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य की तहरीर पर 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि बड़ौत-मलकपुर मार्ग पर स्थित एक शिक्षण संस्थान (Teaching Institute) के बाहर किसी बात को लेकर छात्र गुटों में संघर्ष हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों में गोल्ला, समक्ष निवासी खामपुर व तरुण निवासी मलकपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, प्रधानाचार्य अजय कुमार शर्मा का कहना है कि किसी भी कीमत पर स्कूल का माहौल खराब करने नहीं दिया जाएगा।

Content Editor

Harman Kaur