बदमाशों के हौसले बुलंदः सिपाही पर लोहे की रॉड से किया जानवेला हमला, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 11:55 AM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि आम जनता तो छोड़िए पुलिस भी महफूज नहीं दिख रही। ताजा मामला फर्रुखाबाद का है। जहां झगड़े की खबर पर पहुंची यूपी 100 टीम पर एक शातिर बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में एक सिपाही बुरी तरह से घायल हो गया है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार मामला सलेमपुर का है। जहां के निवासी अनमोल पांडेय ने देर रात के समय यूपी 100 पर खबर दी कि दबंग आदेश मिश्रा गाली-गलौज कर रहा है। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। इस शिकायत पर यूपी 100 टीम गांव में पहुंची। जैसे ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। पुलिस को देखकर आदेश मिश्रा ने पुलिस की गाड़ी पर लोहे की रॉड चलाना शुरू कर दिया। इस बीच सिपाही आकाश जब गाड़ी से नीचे उतरा तो उसने सिपाही के सिर पर रॉड से प्रहार कर दिया। इससे सिपाही का सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मौका पाकर हमलावार भाग गया ।

इधर सिपाही आकाश को लहूलुहान देखकर पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में आलाधिकारीयों को सूचना दी। साथ ही घायल सिपाही को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना की सूचना पाकर एसओ राजेपुर, अमृतपुर के अलावा मेला रामनगरिया प्रभारी व सीओ भी मौके पर पहुंचे। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस हमलावर की तलाश में लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक हमलावर के पिता और भाई हरदोई जेल में हत्या के मामले में बंद है। आरोपी अभी हाल ही में हरिजन एक्ट के मामले में जेल से छूटकर आया है।