BJP सांसद राम शंकर कठेरिया द्वारा लगाई गई चौपाल में जमकर चले लात घूंसे

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 02:18 PM (IST)

आगराः प्रदेश सरकार द्वारा “ग्राम स्वराज अभियान- सबका साथ, सबका गांव, सबका विकास कार्यक्रम” आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य सामाजिक सौहार्द को बढ़ावा देना, गरीब परिवारों तक पहुंच कायम करना और केंद्र सरकार की विभिन्न जन-कल्याणकारी योजनाओं तथा कार्यक्रमों से वंचित रह गए सभी लोगों को इनके दायरे में लाकर लाभान्वित करना है। वहीं आगरा में एससी आयोग के अध्यक्ष और भाजपा सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया ने रात्रि चौपाल लगाई, लेकिन इस चौपाल के दौरान जमकर लात घूंसे चले। 

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक सोमवार रात्रि में आंवलखेडा में डॉ. राम शंकर कठेरिया ने चौपाल लगाई, आंवलखेडा में बड़ा पंडाल लगाया गया, चौपाल में जमीन पर बैठने के साथ कुर्सियां भी डाली गईं थी। चौपाल में काफी संख्या में लोग पहुंचे। सांसद कठेरिया चौपाल में लोगों की जनसमस्याएं सुनने के लिए डीएम गौरव दयाल और एसएसपी अमित पाठक को साथ लेकर आए थे। किसान चौपाल में जनसमस्याएं बता रहे थे। उनकी समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारी भी मौजूद थे जो उनकी समस्या का निदान करने की कोशिश कर रहे थे।

जमकर चले लात-घूंसे
इस दौरान भीड़ बढ़ती गई। एक किसान ने गांव में चकबंदी की मांग की, जिसे दूसरे गांव के किसानों ने चकबंदी कराने से मना कर दिया। इसे लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और लात घूंसे चलने लगे। किसानों के बीच कुर्सियां फिंकने लगी। इस घटना से चौपाल में अफरा तफरी मच गई। लोगों में भगदड़ का माहौल बन गया। पुलिस ने मौके पर स्थिति को संभाला और हंगामा कर रहे लोगों को हिरासत में लिया। डॉ.रामशंकर कठेरिया का कहना है कि चौपाल में एक ही परिवार के दो लोगों के बीच विवाद हुआ है।


 

Ruby