PGI में मारपीट: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने मामले का लिया संज्ञान, जांच कर एक सप्ताह में मांगी रिपोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 01:38 AM (IST)

Lucknow News: राजधानी के एसजीपीजीआई में तैनात गार्डों द्वारा मरीज के तीमारदारों से गाली-गलौज एवं मारपीट की घटना का डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने संज्ञान लिया है। उन्होंने प्रकरण की जांच कर एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट प्रेषित करने के लिए अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिए हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि सोमवार को गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सठवारा गांव में रहने वाले अनिकेत सिंह अपनी नानी गायत्री देवी के इलाज के लिए एसजीपीजीआई पहुंचे थे। डॉक्टर को दिखाने के बाद वह बेसमेंट में बने एचआरएफ में दवा लेने के लिए लाइन में लग गए। कुछ देर बार अनिकेत टायलेट गए और अपने मामा आशुतोष सिंह को लाइन में खड़ा कर दिया। बताते हैं कि कुछ देर बाद एक गार्ड आया और आशुतोष से पर्ची दिखाने की बात कही। आशुतोष ने कहा कि पर्ची भांजे अनिकेत के पास है।

आरोप है कि गार्ड ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई जिसकी खबर समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इसका संज्ञान लिया और प्रकरण की जांच के आदेश जारी किए। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर जांच रिपोर्ट प्रेषित की जाए। जांच रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static