पत्नी के चरित्र पर फौजी पति करता था शक, उतार दिया मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2017 - 11:40 AM (IST)

मेरठः कहते हैं अगर जब नाखून बढ़ जाते हैं, तब नाखून ही काटे जाते हैं, उंगलियां नहीं। इसलिए अगर रिश्ते में दरार आ जाए तो दरार को मिटाइए न कि रिश्ते को।लेकिन मेरठ में एक सनकी फौजी ने शक के चलते बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामला टीपीनगर थानाक्षेत्र के नंदिनी कुंज का है। जहां के निवासी सुरेंद्र पाल फौज में नायक है और मेरठ कैंट में तैनात है। उसकी शादी करीब 12 साल पहले पांचली गांव की सविता से हुई थी। उनके 2 बच्चे प्रिंस और खुशी हैं। मेरठ में तैनाती के बावजूद करीब 2 माह बाद बुधवार शाम को छुट्टी लेकर घर आया था। मोहल्ले के लोगों के मुताबिक वह शराब के नशे में था। रात में उसका पत्‍‌नी सविता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

पुलिस के मुताबिक वो पत्‍‌नी के चरित्र पर शक करता था। नशे में धुत सुरेंद्र पाल ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से सविता के सिर में गोली मार दी। सविता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कमरे में दरवाजा बंद होने के चलते बाहर किसी को आवाज नहीं सुनाई दी।

इसी बीच बच्ची चिल्ला उठी कि मम्मी को मार दिया है। मायके वाले वहां पहुंचे तो पत्नी की खून में लथपथ लाश पड़ी हुई थी। मृतक के भाई ने टीपीनगर पुलिस को सूचना दी। वारदात का पता चलने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

वहीं पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उनके मुताबिक फौजी पत्‍‌नी पर शक करता था। रात में उसका पत्‍‌नी से विवाद हुआ जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।