पुलिस लाइन में बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप, सिपाही समेत 2 लोगों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 01:44 PM (IST)

फर्रुखाबादः फर्रुखाबाद पुलिस लाइन में एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही समेत 2 लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

घर पहुंचाने के बहाने गैंगरेप 
दरअसल मामला अल्लाहगंज इलाके का है। जहां पुलिस की वर्दी में छिपे बैठे 2 दरिंदों ने पुलिस लाइन के अंदर एक युवती के साथ बंधक बनाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। 17 साल की पीड़ित लड़की अपने मामा के घर फर्रुखाबाद आ रही थी। इसी दौरान गांव के ही युवक उपेन्द्र त्रिवेदी व उसके साथी सिपाही अजय कुमार ने मामा के घर पहुंचाने के बहाने पुलिस लाइन ले जाकर गैंगरेप किया।

एसपी के आदेश पर मामला दर्ज
वहीं पीड़ित लड़की चकमा देकर सुबह वहां से भागी और बस में बैठकर अपने गांव पहुंची। सूचना मिलने पर उसके मामा किशोरी को लेकर एसपी के पास पहुंचे। एसपी के आदेश पर फतेहगढ़ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। रात में ही युवती को कोतवाली प्रभारी पुलिस लाइन लेकर गए। उसने उस कमरे की पहचान कर ली, जिसमें उसे बंधक बनाकर रेप किया गया। बताया गया है कि वह कमरा फील्ड यूनिट में तैनात सिपाही दिनेश चंद्र के नाम है।

उठ रहे सवाल
वहीं एसपी दयानन्द मिश्रा ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। युवती के उपेंद्र से ढाई साल से सम्बन्ध चल रहे है। आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की जानकारी के अनुसार आरोपी उपेंद्र गांव चिलौआ का ही रहने वाला है। पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना ने खाकी पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

UP CRIME  NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-