विवादित पोस्ट को विधायक ने बताया फर्जी, बयान पोस्ट करने वाले अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 01:07 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के कंवल गांव में भाजपा विधायक विक्रम सैनी का फर्जी बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में एक अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है। 

र्सिकल अधिकारी एस के एस प्रताप ने बताया कि पुलिस ने कल खतौली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक विक्रम सैनी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। विधायक ने अपनी शिकायत में कहा है कि अज्ञात व्यक्ति ने उनके नाम से सोशल मीडिया पर खास धर्म के खिलाफ कथित तौर पर फर्जी बयान पोस्ट किया है।      

इस संबंध में बृहस्पतिवार को विधायक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जानसठ तहसील में सीओ कार्यालय पहुंचे और बताया कि बुधवार की रात में सोशल मीडिया, फेसबुक, व्हाटसअप, एक न्यूज चैनल पर साजिशन उनकी छवि को धूमिल करने की दृष्टि से कोई फर्जी, बनावटी, मनगढ़ंत पोस्ट डाल दी गई, जिस अज्ञात व्यक्ति ने यह पोस्ट डाली वह झूठी विवादित बयान की है।

विधायक ने सीओ से मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर पोस्ट डालने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की। सीओ एसकेएस प्रताप के आदेश पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। विधायक विक्रम सिंह सैनी ने बताया कि वे बुधवार को मुरादाबाद में पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे।

कार्यक्रम में पार्टी के दिग्गज नेताओं ने ही बयान दिए। उनका कार्यक्रम में बोलने का नंबर तक नहीं आया था। इसके बावजूद किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके झूठे विवादित बयान की पोस्ट डाल दी गई। सीओ एसकेएस प्रताप का कहना है कि अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।       

Ruby