Pyara Kulhad: मनोरंजन से भरपूर फिल्म ''प्यारा कुल्हड़'' 26 मई को देशभर के सिनेमाघरों में होगी रिलीज़…कॉमेडी का भरपूर तड़का

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 09:54 PM (IST)

Pyara Kulhad (अश्वनी कुमार सिंह): 'प्यारा कुल्हड़' एक ऐसी मजेदार फिल्म है जिसमें दर्शकों को हर तरह का मसाला देखने को मिलेगा। फिल्म में एक्शन है, रोमांस है और कॉमेडी का भी भरपूर तड़का है। फिल्म का ट्रेलर बेहद जानदार है और रिलीज़ होते ही ये ट्रेलर लोगों को ख़ासा पसंद भी आ रहा है। अभिषेक चड्ढा द्वारा निर्देशित और प्रेम चंद्रा सिंह द्वारा निर्मित इस फ़िल्म के गाने भी सुरीले और कर्णप्रिय हैं जो फ़िल्म की कसी हुई कहानी को आगे बढ़ाने का काम करते हैं।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे अभिनेता मानस नागुलापल्ली की यह पहली हिंदी फ़िल्म है और इससे पहले उन्होंने कई बेहतरीन तेलुगु फ़िल्मों में अभिनय कर अपनी पहचान बनाई है। गौरतलब है कि अप्सरा रानी भी तेलुगू फिल्मों की स्टार हैं, मगर इससे पहले उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है जिसमें रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में काम करना शामिल है। लोगों में 'प्यारा कुल्हड़' को देखने के लिए अभी से ख़ासी उत्सुकता देखी जा रही है। फ़िल्म के निर्देशक अभिषेक चड्ढा के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में 'कुल्हड़' का मतलब एक मासूम शख़्स होता है। निर्देशक ने फ़िल्म के टाइटल के बारे में जानकारी देते हुए आगे बताया कि एक दिन वे और फ़िल्म के निर्माता एक गन्ने के जूस की दुकान पर बैठे हुए थे जहां पर बातों-बातों में दोनों को 'प्यारा कुल्हड़' नामक शीर्षक सूझा। निर्देशक अभिषेक चड्ढा ने बताया कि फिल्म का हरेक पहलू देखने लायक है और फिल्म से जुड़े हर कलाकार और हरेक सदस्य ने एक उम्दा फ़िल्म बनाने के लिए जी जान से मेहनत की है।
PunjabKesari
फ़िल्म के निर्देशक का कहना है कि उन्हें इस फ़िल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पर काम करने और इसे निर्देशित करने में चार साल का समय लग गया। उन्होंने कहा कि दर्शकों ने जिस तरह से ट्रेलर को प्रतिसाद दिया है, उससे साफ है कि दर्शकों में फ़िल्म देखने के लिए खासी उत्सुकता है और जब यह फिल्म 26 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी तो बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों का रुख करेंगे। इस फ़िल्म में ' बैडमैन ' के नाम से मशहूर गुलशन ग्रोवर एक बड़े बिज़नेस टायकून और अप्सरा के पिता के रोल में नज़र आएंगे। फिल्म में मुकेश खन्ना का भी एक अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static