फिल्‍म अभिनेत्री महक चहल मंगेतर अश्मित पटेल के साथ पहुंची वाराणसी, कहा- खाऊंगी बनारसी पान

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 01:26 PM (IST)

वाराणसीः फिल्‍म अभिनेत्री महक चहल शनिवार को अपने मंगेतर और अभिनेता अश्मित पटेल के साथ वाराणसी पहुंची। दोनों सेलिब्रिटी ने डीरेका में आयोजित एक इवेंट में भागीदारी की और इसके बाद काशी की जमकर तारीफ की। दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता मिशन की जमकर तारीफ की और लोगों से अपील भी कि अपने शहर को घर जैसा समझे क्योंकि स्वच्‍छता सभी के लिए जरूरी है। 

वांटेड समेत बिग बॉस में अपना जलवा बिखेर चुकी महक चहल अपने मंगेतर अश्मित के साथ घूमने के लिए वाराणसी आईं हैं। इस दौरान दोनों ने मीडिया से बातचीत की। महक ने कहा कि वाराणसी आ कर बहुत अच्छा लगा। मैं पहले भी कई बार वाराणसी आई हूं, लेकिन पहली बार सही से देखने का मौका मिल रहा है। मैं यहां से बनारसी साड़ी भी खरीदूंगी और यहां का पान भी खाऊंगी और यहां का खाना खाने के अलावा यहां के घाट भी घूमूंगी। महक ने कहा कि अभी मैंने पूरा वाराणसी देखा नहीं है, लेकिन मेरे मंगेतर मुझे घुमाएंगे। 

महक चहल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। मेरा मानना है कि आप कहीं भी देश में रहते हैं, लेकिन यह जरूरी है कि आप जहां भी रहे आप उसे साफ रखें। हर किसी की जिम्मेदारी होती है साफ सफाई की। अश्मित पटेल ने कहा कि मैंने वाराणसी के बारे में बहुत कुछ महक को बताया था। मैंने उनसे कहा भी था कि चलो एक चक्कर वाराणसी का मार लेते हैं। मेरे लिए वाराणसी बहुत स्पेशल है। मैं इनको भी दिखाना चाहता था ताकि यह भी उसी एक्सपीरियंस को महसूस करें। 

अश्मित पटेल ने कहा कि मैं पहले भी वाराणसी आया हूं, लेकिन इस बार मुझे बहुत बदलाव दिखा। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही मुझे हाईवे पर देखने को मिला कि बहुत तेजी से काम चल रहा है। गंगा घाट पर भी साफ-सफाई बहुत अच्छी है, लेकिन और भी बेहतर की उम्मीद है। अश्मित ने कहा कि मोदी जी से हमें मार्गदर्शन मिल रहा है, लेकिन सच्चाई यह है कि जो भी वाराणसी के लोग यहां रह रहे हैं, उन्हें अपना शहर साफ रखना पड़ेगा। मोदी जी इसके लिए प्रयास कर सकते हैं, लेकिन करना खुद की जिम्मेदारी है।

 


 

Ruby