काशी विश्वनाथ धाम पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, दर्शन पूजन कर लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 04:01 PM (IST)

Tamannaah Bhatia Kashi Visit: फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया आज यानी शनिवार को काशी पुहंची। यहां उन्होंने विश्वनाथ धाम के दर्शन किए और बाबा का आशीर्वाद लिया। तमन्ना भाटिया भक्ति भाव में डूबी नजर आई। बाबा का आशीर्वाद लेकर वह काफी खुश थी। इसके बाद उन्होंने तस्वीरें ली और मंदिर से रवाना हो गई।


बता दें कि, काशी विश्वनाथ धाम में देश-विदेश से कई भक्तों दर्शन करने पहुंचते है। आज यानी शनिवार को साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मंदिर पहुंचीं। यहां दर्शन कर उन्होंने बाबा का आशीर्वाद लिया। परिसर में पहुंचने के बाद शिखर को नमन कर उन्होंने बाबा का दर्शन किया। तेलुगू फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म यूनिट के साथ वे काशी आईं हुई हैं।

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय निर्वाचन आयोग की प्रेस कांफ्रेंस; राजीव कुमार बोले- 'हम निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव के लिए तैयारी कर चुके हैं'
लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार की अगुवाई में चुनाव आयोग की एक टीम तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची थी। आज टीम के दौरे का तीसरा दिन है। चुनाव तैयारियों को लेकर जानकारी देने के लिए केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने प्रेस कांफ्रेंस की है। इस की शुरुआत मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार ने की। इस दौरान उन्होंने बताया कि 'हम निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव के लिए तैयारी कर चुके हैं।'

यह भी पढ़ेंः Ram Mandir: गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने किए रामलला के दर्शन, सभी मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष भी थे साथ
गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल ने राम मंदिर पहुंचकर रामलला के दर्शन किए। उनके साथ गुजरात सरकार के सभी मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने भी रामलल्ला के दर्शन किए है। दरअसल, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अपने मंत्रिमंडल के कुछ सदस्यों के साथ आज यानी शनिवार को यूपी के अयोध्या पहुंचे। वह अयोध्या हवाई अड्डे पर पहुंचें और राज्य सरकार के मंत्रियों द्वारा उनका स्वागत किया गया।

 

Content Editor

Pooja Gill