सपा महासचिव राम गोपाल यादव के MLC भांजे अरविन्द यादव समेत 30 लोगों के खिलाफ FIR

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 05:13 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो0 राम गोपाल यादव के भांजे विधान परिषद सदस्य अरविन्द यादव समेत करीब 30 लोगों के खिलाफ करहल कोतवाली में आज मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार करहल ब्लाक के निर्वाचन अधिकारी आर एस मिश्रा ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि करहल के नत्थू सिंह डिग्री कॉलेज में तीन मई को पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान पुलिस और एम एल सी अरविंद यादव के समर्थकों के बीच झड़प हुई थी।  उन्होंने बताया कि मतगणना केन्द पर बिना अनुमति प्रवेश करने, कोविड प्रोटोकाल तोडने, हंगामा करने, सरकारी काम मे बाधा डालने समेत अन्य आरोप लगाए गए हैं।

पुलिस के अनुसार उनके विरुद्ध धारा 188, 269, 270, 353, 506, 3/56, धारा 3, 56 के तहत करहल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।  दूसरी तरफ एमएलसी अरविंद यादव का कहना है कि यह मुकदमा बदले की भावना से उनपर दर्ज कराया है। उन्हें निशाना के मुकद्दमे दर्ज कराये जा रहे। उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर कोई हंगामा या प्रदर्शन नहीं किया गया। उन्होंने सिर्फ अपनी बात कही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static