सड़क पर कार के बोनट पर केक काटने और नृत्य के आरोप में दो महिलाओं समेत तीन के खिलाफ FIR

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 12:12 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में जनपद गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में कार के बोनट पर केक काटने और नृत्य के आरोप में दो महिलाओं सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि इस मामले में खोड़ा निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

कौशांबी के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) प्रभात दीक्षित ने बताया कि खोड़ा निवासी विशाल श्रीवास्तव ने कथित रूप से अपनी पत्नी का जन्मदिन एलिवेटेड सड़क पर अपने दोस्त के साथ एक कार में मनाया। कार दिल्ली में पंजीकृत है। एसएचओ ने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (दूसरों की जान को खतरे में डालना), 341 (गलत तरीके से रोकना) में कौशांबी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि श्रीवास्तव को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों महिलाओं के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग चलाया जाएगा।

प्राथमिकी के मुताबिक, तीनों ने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर रखी थी और केक काटने के बाद डांस कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि उन्होंने अपना जश्न यूपी गेट से शुरू किया जो राजनगर विस्तार क्षेत्र में सड़क समाप्त होने तक जारी रहा। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले सड़क किनारे हुए इस जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। एसएचओ ने कहा कि कौशांबी पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया और उसी थाने में तैनात एक उप निरीक्षक ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की।

Content Writer

Mamta Yadav