जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंसे आजम, सपा नेता सहित 11 पर FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 10:14 AM (IST)

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद आजम खान के खिलाफ बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। उन पर बीजेपी नेत्री जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा ने बताया कि विगत 29/06/2019 को खुशबू गार्डन में एक क्रिकेट टूर्नामेंट में ट्रॉफी देने पहुंचे आजम खान ने जयप्रदा के विरुद्ध अपशब्द टिप्पणी की थी। इस संबंध में आकाश सक्सेना द्वारा सिविल लाइन थाने पर तहरीर दी गई है। बीजेपी नेता की शिकायत पर आजम खान सहित 11 लोगों को नामजद कर IPC 354, 294, 504, 66 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि, आजम ने भाषा की मर्यादा लांघते हुए कहा था कि ''हम बच्चे पढ़ा रहे हैं। हमने रं*** खाना नहीं खोला, न नाच घर खोला है।'' उन्होंने कहा कि ''मैं रं*** शब्द का खास तौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं। जान रहे हैं लोग ये लफ्ज कहां जाकर लग रहा है। समाज में इस लफ्ज को मोहतरम मान लिया जाएगा, तो समाज कैसे तरक्की करेगा और कैसे सर उठाकर चलेगा। शरीफों की इज्जत है। वो लोग रास्ते बताएंगे ऐसे लोग देवी-देवता अपने आप को बनाएंगे। हमारे मरे हुए मां-बाप 3 दिन तक टेलीविजन पर डिस्कस होंगे।'

वहीं बीजेपी नेत्री उनके इस बयान पर आगबबूला हो गई। उन्होंने कहा यह दुर्भाग्य की बात है कि जब भी रामपुर आती हूं तो मेरे ऊपर व्यक्तिगत हमला होता है। जयाप्रदा ने कहा कि मैं जनता से अपील करती हूं, प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि लोकतंत्र के मंदिर में ऐसे लोगों को जाने से रोका जाए। इनको वहां जाने का कोई अधिकार नहीं है। यदि है तो इन पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

Deepika Rajput