UP: निगम के लिपिक को थप्पड़ जड़ने वाली आरोपी महिला के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 11:12 AM (IST)

सहारनपुर: नगर निगम के विद्युत विभाग से जुड़े लिपिक संजय भटनागर को पेंशन विभाग के कार्यालय में घुसकर थप्पड़ जड़ने की आरोपी महिला की पहचान 10 फुटी रोड के लक्ष्मी पुरम की सुषमा ठाकुर के रूप में कर ली गई है। लिपिक की ओर से थाना कुतुबशेर में आरोपी महिला के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है। वहीं इस घटना से निगम में बड़ी साजिश की कलाई भी खुलती नजर आ रही है।

जानकारी मुताबिक बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नगर निगम के विद्युत विभाग में तैनात लिपिक संजय भटनागर को पेंशन विभाग के कार्यालय में घुसकर एक महिला थप्पड़ जड़ती नजर आई थी। महिला को यह कहते सुना जा रहा था कि वह 15 दिन से स्ट्रीट लाइट लगवाने को आवेदन पत्र देने के बाद चक्कर काट रही है, मगर उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है और लिपिक ने भी उनके प्रार्थना पत्र पर कोई तवज्जो नहीं दी है जबकि लिपिक संजय भटनागर का कहना था कि यह काम उनके अधिकार क्षेत्र का नहीं है।

उसी दौरान रोषित महिला ने प्रार्थना पत्र फाड़ कर लिपिक को थप्पड़ जड़ दिया था और उनके कार्यालय से बाहर निकल गई थी। मगर बनाए गए वीडियो में आरोपी महिला का चेहरा नजर नहीं आया था और साथ-साथ ही वीडियो वायरल हो जाने के पीछे निगम के कर्मचारियों की आपसी खींचतान साफ नजर आई। इस घटना के पीछे बड़ी साजिश की कलाई भी खुलती नजर आ रही है।

वरिष्ठ लिपिक संजय भटनागर का यह भी आरोप है कि यह सब षड्यंत्र के तहत हुआ और इसमें महिला द्वारा उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई जिससे वह पूरी तरह से भयभीत हैं।लिपिक की ओर से आरोपी महिला के खिलाफ थाना कुतुबशेर में षड्यंत्र के तहत सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कराया गया। इंस्पेक्टर अभिषेक सिरोही ने बताया कि निगम के वरिष्ठ लिपिक संजय भटनागर द्वारा आरोपी महिला के खिलाफ नामजद रिपोर्ट धारा 332, 353, 506 और 120 बी के तहत दर्ज कराई गई है। आरोपी महिला की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Anil Kapoor