आतिशबाजी से दो मंजिला जूते के गोदाम में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीमों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 09:43 AM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा में दीपावली की रात को एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर रात को एक गोदाम में आतिशबाजी से भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आया यह गोदाम दो मंजिला भवन में बना हुआ था। हादसा सोमवार रात को करीब दस बजे हुआ। दीपावली पर पटाखे और आतिशबाजियां चल रही थी और अचानक एक आतिशबाजी की चिंगारी से गोदाम में आग लग गई। लोगों ने आग को देखते ही शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद गोदाम को अंदर जो लोग थे बाहर आ गए। इसके बाद फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और दो दमकल ने आग बुझाने का प्रयास कर काबू में किया।

PunjabKesari

बता दें कि यह घटना जिले के जगदीशपुराके बोदला स्थित नबी सराय में एक गोदाम की है। यहां पर दीपावली पर आतिशबाजी से रात को भीषण आग लग गई। गोदाम दो मंजिला भवन में बना हुआ था। पहली मंजिल पर परिवार रह रहा था। दूसरी मंजिल पर गोदाम था। लपटों ने दोनों मंजिलों को चपेट में ले लिया। आग की लपटें देख लोगों में अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की दो दमकल ने काफी प्रयास के बाद आग काबू में किया। वहीं, इस घटना में लोगों की जान तो बच गई लेकिन ओर बहुत सा नुकसान हो गया।

PunjabKesari

डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
आग की चपेट में आने वाला गोदाम जूते का है। सोमवार रात को आतिशबाजी की चिंगारी से गोदाम में आग लग गई। लोगों ने गोदाम से धुआं निकलता देख शोर मचाया। पहली मंजिल पर रह रहा परिवार बाहर आ गया। इसके बाद अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया। तब तक आग पूरे गोदाम में फैल चुकी थी। लपटों ने दो मंजिला गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं, सूचना पर थाना जगदीशपुरा पुलिस और दो दमकल पहुंच गई। डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे का कहना है कि आग गोदाम में लगी थी। आतिशबाजी की चिंगारी से आग लगने की आशंका है। आग पर काबू कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस आगे की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static