कबाड़ गोदाम में लगी आग, 20 लाख से ज्यादा का नुकसान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 03:36 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गय जब अचानक एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। ताजा मामला थाना जगदीशपुरा के सेक्टर 4 का है। यहां पुलिस चौकी के सामने स्थित कबाड़ के गोदाम में देर रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भंयकर थी कि उसकी लपटें आसमान में 20 फुट तक उठती रहीं। आग और धुआं के कारण आसपास के घरों के लोग दहशत के मारे बाहर आ गए। 

दरअसल आवास विकास स्थित सेक्टर 4 में पुलिस चौकी के सामने एक कबाड़ का गोदाम काफी दिनों से संचालित था। इस गोदाम में रबड़ और टायर भी रखे हुए थे। देर रात अचानक इस गोदाम में आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में भयंकर रूप अख्तियार कर लिया। आग की लपटें आसमान में ऊंची उठने लगीं, वहीं आग की वजह से पूरे क्षेत्र में धुआं के कारण लोगों को घुटन भी होने लगी। आसपास के घरों के लोग आग के कारण दहशत में आकर बाहर निकल आए। मौके पर पुलिस और फायर विभाग के अधिकारी भी पहुंचे। 

इस आग को बुझाने के लिए 14 दमकल की गाड़ियां 4 घंटे तक लगीं रहीं। आज सुबह 6:00 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका। वहीं इस आग से 20 लाख से ज्यादा का नुकसान भी बताया जा रहा है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Ruby