बीच सड़क छात्रा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने के बाद छात्र ने खुद को भी मारी गोली

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 06:25 PM (IST)

गाजियाबादः शहर के वसुंधरा सेक्टर 14 पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक 10वीं में पढ़ने वाले छात्र ने 11वीं की छात्रा पर गोली चला दी। इतना ही नहीं छात्रा पर गोली चलाने के बाद आरोपी ने खुद भी सुसाइड की कोशिश की। हालांकि गोली लगने के बावजूद वह मौके से भाग गया, जिसे की पुलिस ने फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस हादसे में घायल छात्रा की हालत गंभीर है।

दोनों में बढ़ा विवाद, छात्र ने छात्रा पर किए 3 फायर
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के वार्तालोक अपार्टमेंट के पास का है, जहां छात्र-छात्रा एक ही गाड़ी से साथ में पहुंचे थे। यहां खड़े होकर दोनों लोग आपस में बातचीत ही कर रहे थे कि दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि छात्र ने छात्रा पर 3 फायर कर दिए। जिसके बाद खुद को भी एक गोली मार ली, लेकिन उस गोली का उसपर कोई असर नहीं पड़ा और वह मौके से फरार हो गया। वहीं गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी जल्द ही भागे हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

‘मुझे गोली मार दो और खुद को भी गोली मार लो।'
वहीं गिरफ्त में आए आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि छात्रा ने उससे कहा था कि ‘मुझे गोली मार दो और खुद को भी गोली मार लो।' पुलिस को घटनास्थल से छात्रा और छात्र के स्कूल बैग से 4 खोखा कारतूस और रिवाल्वर मिली है। आरोपी के बैग से रिवाल्वर का कवर भी मिल गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्र पिता की रिवाल्वर चुरा कर ले गया था।

छात्रा के परिजनों ने छात्र को पहचानने से किया इंकार
पुलिस की मानें तो छात्र और छात्रा एक दूसरे को प्रेम करते थे। छात्र को शक था कि कुछ दिन से छात्रा किसी और से प्रेम करने लगी है। इसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। पूछताछ के लिए आरोपी छात्र के पिता को भी हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पीड़ित छात्रा के परिजनों ने छात्र को पहचानने से इंकार किया है।