छत पर टहल रहे मौलाना पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बची जान

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 11:36 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बेखौफ बदमाशों ने छत पर टहल रहे मौलाना पर फायरिंग कर दी, लेकिन गनीमत रही कि गोली पानी की टंकी को जा लगी। गोली की आवाज सुनकर घबराए मौलाना ने अपने भाई को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के अनुसार पीड़ित मूलरूप से आजमगढ़ के रहने वाले हैं और वह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सरफराजगंज मे जिन्नातो वाली मस्जिद के पास रहते हैं। पीड़ित गोलागंज के एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाते हैं। वहीं पीड़ित की मानें तो वह रोज रात को खाना खाने के बाद अपने घर की छत पर टहलने के लिए जाते थे और रोज की तरह जब वह अपनी छत पर रात लगभग 10 बजे अपने घर की छत पर टहलने के लिए गए थे। छत पर रखी पानी की टंकी की तरफ बढ़ ही रहे थे तभी अचानक फायर की आवाज आई और पानी की टंकी के ढक्कन मे आकर गोली धंस गई।

वहीं गोली चलने की आवाज से मौलाना घबरा गए और उन्होंने आस-पास के लोगों को गोली चलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही मोहल्ले के लोगों का पीड़ित के घर पर तांता लग गया। वहीं पीड़ित ने तुरंत गोली चलने की जानकारी पुलिस को दी। सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और पीड़ित से तहरीर ले ली गई है। साथ ही मौके का मुआयना कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पीड़ित की मानें तो उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

Tamanna Bhardwaj