यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, सरेआम BJP नेता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 01:13 PM (IST)

इलाहबादः उत्तर प्रदेश में अपराधियों के फन फिर से तनने लगे हैं। उनके लिए न तो कोई समय की पाबंदी है और न ही जगह की। दिनदहाड़े सरेशाम घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं। ताजा मामला इलाहाबाद का है। जहां बदमाशों ने बीजेपी नेता पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में बीजेपी नेता बाल-बाल बचे। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

मामला बीती रात का है, जहा बीजेपी के लोकल नेता अपने साथियों के साथ रेस्टोरेंट में जाने के लिए कार मोड़ रहे थे। तभी दूसरी कार में सवार लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद भीड़ बढ़ते देख आरोपी फरार हो गए। इस फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ। घटना से गुस्साए लोगों ने बदमाशों की कार पर गुस्सा निकालते हुए तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। 

बीजेपी नेता ने हमला करने वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ इलाहाबाद सिविल लाइन थाने में शिकायत भी दर्ज कराई। शिकायत में बीजेपी नेता ने गद्दोपुर के रहने वाले एक एक आदमी का नाम लिया है। नेता ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

वहीं इस मामले में 2 नामजद और बाकि अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है जिन लोगों ने फायरिंग की और जिन की गाड़ी पर फायरिंग हुई दोनों का पहले से विवाद है।  

Deepika Rajput