Firozabad Accident: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार और ऑटो में मारी भीषण टक्कर, बच्चे समेत 3 की मौत...8 घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 03:29 PM (IST)

Firozabad Road Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर अनियंत्रित रोडवेज बस ने कार और ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक बच्चे समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भिजवाया और शवों को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे मृतकों के शव
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा फ़िरोज़ाबाद के थाना राजावली क्षेत्र में ताजपुर चौकी के समीप दोपहर करीब 12:30 बजे हुआ। यहां पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस ने कार और ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला और बच्चा सहित तीन लोगों की मौत हो गई। अभी तक तीनों लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं, घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि रजावाली क्षेत्र में एक रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई थी, उसने आगे चल रही कार व ऑटो में टक्कर मार दी। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections 2024: मतदान करने के बाद बोलीं सपा उम्मीदवार काजल निषाद- 'इस बार किला जरूर फतह कर लेंगे'
लोकसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश में 11 जिलों की 13 सीटों पर शनिवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधित्व वाली वाराणसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर जैसी हाई प्रोफाइल सीटें शामिल हैं। इसी बीच इंडिया ब्लॉक से सपा के सिंबल पर गोरखपुर से चुनाव लड़ रही काजल निषाद अपने घर से निकलकर गोपलापुर वोट डालने गई। वोट डालने से पहले उन्होंने मीडिया से की। आज काजल निषाद का जन्मदिन है तो उन्होंने कहा कि 1 जून को आशीर्वाद स्वरुप साइकिल का बटन दबाकर जनता मुझे बर्थडे गिफ्ट रिटर्न जरूर करें। इसके साथ ही काजल निषाद ने  कहा कि अखिलेश यादव ने जो तीसरी बार भरोसा जताया है उनका वह आभार व्यक्त करती हैं। इस बार किला जरूर फतह कर लेंगे।

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static