फिरोजाबाद: रेप पीड़िता के पिता की आराेपियाें ने की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 10:39 AM (IST)

फिरोजाबाद: एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पिता अपने नाबालिग बेटी से रेप के मामले की पैरवी कर रहा था। घरवालों ने भी रेप के आरोपी पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र निवासी 47 वर्षीय अधेड़ रात को बाजार से घर लौट रहे थे। बाइक सवार दो लोगों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगते ही वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े और मौके पर पड़े अधेड़ के घरवालों को सूचना दी। घरवालों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं हत्या की सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रबल प्रताप, सीओ सिटी डॉ. अरुण कुमार मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने परिवारजनों से काफी देर तक पूछताछ की।

SP सिटी ने बताया कि अधेड़ की नाबालिग बेटी के साथ रेप हुआ था। अधेड़ की नाबालिग बेटी से अगस्त 2019 में बंधक बनाकर रेप किया गया था। आरोपी आचमन उपाध्याय पर इनाम घोषित है। उसके घर की कुर्की हो चुकी है। उस पर दुराचार का मुकदमा दर्ज है। उसे पकडऩे के लिए दबिशें दी जा रही हैं।

वहीं परिजनों का कहना है कि यदि पुलिस मामले में गंभीरता से लेती तो हत्या नहीं होती जिससे परिवारजनों में पुलिस के प्रति खासा गुस्सा है।  

Ajay kumar