फिरोजाबाद: BSC छात्रा की गला दबाकर हत्या, आरोपी फरार

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 06:13 PM (IST)

फिरोजाबाद: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है जहां पर एक बीएससी की छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। छात्रा अपने गेहू के खेत में गई थी। घर लौटते समय किसी ने गला दबा कर हत्या कर दी। मामले की जानकारी तब हुई जब उसके परिजन गेंहू के खेत से घर वापस आ रहे थे। तो रास्ते में छात्रा का शव देख कर उनके होश उड़ गए। मौके पर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि जसराना के नगला अमर सिंह निवासी वीना 18 साल पुत्री वीरपाल सिंह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह शुक्रवार को अपने परिवार के साथ खेत पर गेहूं का गल्ला थ्रेसर से उठवा रही थी। परिवार के अनुसार देर रात 9:30 बजे वीना अपने घर के लिए जाने लगी। इसी दौरान ट्रैक्टर से थ्रेसर चला रहा गांव का पवन पुत्र सोहन सिंह भी उसके पीछे चला गया।  रात करीब 2:30 बजे जब परिवार घर जाने लगा तो उन्हें वीना का शव खेत में पड़ा मिला।

थाना प्रभारी गिरीश चंद्र गौतम ने बताया कि मृतका के पिता ने तहरीर दी है। उसकी गला दबाकर हत्या का गांव के पवन पर आरोप लगाया है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Edited By

Ramkesh