फिरोजाबाद में कोयला कारोबारी के घर लूटपाट: रिश्तेदार बता घर में घुसे बदमाश, फिर महिला की गला रेतकर की हत्या... नौकरानी को भी पीटा

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 09:18 AM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र में शुक्रवार शाम लुटेरों ने घर में घुसकर एक बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या कर लूट को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि आर्य नगर गली नंबर 9 निवासी कोयला कारोबारी पूरन चंद्र अग्रवाल का परिवार शुक्रवार देर शाम को पिक्चर देखने गया हुआ था। घर में पूरन चंद अग्रवाल की वृद्धा पत्नी कमला देवी अकेली थी।

बताया गया है कि उसी दौरान दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और अपने को रिश्तेदार बताते हुए मकान में अंदर प्रवेश कर गए। वृद्धा ने उन्हें चाय भी पिलाई कि इस बीच बदमाशों ने मौका पाकर वृद्धा का गला रेत कर हत्या कर दी और घर में मौजूद कामवाली महिला को भी घायल कर दिया।      

आशंका है कि बदमाश लूटपाट कर भाग गए। जानकारी मिलने पर एसएसपी आशीष तिवारी के साथ अन्य पुलिस अधिकारी भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम की सहायता भी ली गई है। सीसीटीवी कैमरे से भी बदमाशों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित कर शीघ्र बदमाशों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है। घायल काम वाली महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Content Writer

Mamta Yadav