फेरों के समय दुल्हन ने शादी से किया इनकार, दुल्हे ने ऐसा सिखाया सबक....याद करेंगे सब

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 11:50 AM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिराजाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दुल्हन ने फेरों के समय दुल्हे में कमियां गिनाते हुए शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया। इसी दौरान दोनों पक्ष के रिश्तेदारों ने दुल्हन को मनाने के बहुत प्रयास किए लेकिन वह नहीं मानी। वहीं, जब सारे प्रयास असफल रहे तो दुल्हे के पिता ने अपनी इज्जत बचाने के लिए एक ऐसा कदम उठाया, जिसने सभी को हैरान कर दिया।



ये भी पढ़ें...
Moradabad: पड़ी रही पिता की लाश, तुतलाते हुए बेटा बोला- 'पापा को बुखार था, ट्रेन से उतरे और गिर पड़े...फिर नहीं उठे'

Wrestlers Protest: CM योगी के जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन करेंगे बृजभूषण सिंह, 11 लाख लोगों को एकत्र करने का रखा लक्ष्य



समझाने के बाद भी जब दुल्हन नहीं मानी तो दुल्हे के पिता ने उठाया ये कदम
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां के निवासी एक युवती की शादी 16 मई को होनी थी। तय हुए समय के मुताबिक दुल्हा अपने रिश्तेदारों और परिजनों के साथ बारात लेकर लड़की वालों के घर पहुंचा। जहां लड़की पक्ष ने बारात की खूब खातिर की और फिर शादी की रस्में शुरू हो गई। इसके बाद जब सब रस्में मुकमल हो गई और फेरों की बारी आई तो दुल्हन ने दुल्हे में कई कमियां गिनाते हुए शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन की बात सुनकर सब लोग दंग रह गए और फिर दुल्हन को समझाने लग गए लेकिन दुल्हन नहीं मानी। इसके बाद अगले ही दिन युवती की शादी उसके प्रेमी के साथ करा दी गई।

ये भी पढ़ें...
UP Weather Update: प्रदेश में अगले तीन दिनों तक चलेंगी गर्म हवाएं...बढ़ेगा तापमान, IMD ने जारी की चेतावनी
आर्यन खान ड्रग्स मामला : समीर वानखेड़े का कानपुर कनेक्शन खंगाल रही CBI

इस वजह से दुल्हन ने शादी से किया था इनकार
दुल्हे का पिता बिना दुल्हन के घर जाने को तैयार नहीं हुआ। इसलिए उसी समय उन्होंने एक नई लड़की तलाशी और उसकी शादी अपने बेटे से करवाकर उसे दुल्हन बनाकर अपने घर लेकर गया। दुल्हे के पिता का कहना है कि लड़की ने अपने प्रेमी की खातिर शादी से इनकार किया था। उनके बेटे की कोई गलती नहीं थी। बताया जा रहा है कि लड़की के प्रेमी ने उसे फोन पर धमकी दी थी, जिसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया था।

Content Editor

Harman Kaur