पहले मांगी लिफ्ट फिर युवक पर तमंचा रख महिला ने बनवाया अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 12:22 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश में एक ऐसा शर्मनाक और अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल हम बात कर रहे है सहारनपुर के एक एेसे गिरोह जो लिफ्ट के बहाने पुरुषों का ही शारीरिक शोषण करते है। सबसे बड़ी खास बात यह कि उनकी सरगना एक महिला है, जो भोले भाले लोगों को फंसा कर उनसे अश्लील हरकतें करवाती है। वहीं इस गिरोह के जाल में फंसे युवक ने कानून का दरवाजा खटखटाया है।

अगवा कर जंगल में बने कमरे में ले गई महिला
हिम्मत नगर निवासी ट्रांसपोर्टर गणेश गुप्ता(पीड़ित) का कहना है कि बीती रात बेहट अड्डे पर अचानक एक महिला ने उसे हाथ देकर कार रुकवाई। रुकते ही पीछे से आए चार-पांच युवकों ने कनपटी पर तमंचा लगाया और गाड़ी में बैठा कर जंगल में बने कमरे में ले गए। वहां पिटाई की और सादे कागजों पर हस्ताक्षर करवाए। नग्न किया और महिला के साथ अश्लील वीडियो तैयार कर ली।

जबरन नग्न कर बनाया अश्लील वीडियो
इसके बाद रात करीब 11 बजे नुमाइश कैंप में सड़क पर फेंक कर चले गए। गणेश गुप्ता ने बताया कि उसी रात वह कोतवाली सदर बाजार पहुंचे मगर घटना स्थल कोतवाली मंडी का बताकर वहां भेज दिया गया। इंस्पेक्टर मंडी को तहरीर दी, लेकिन अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।

पुलिस ने बताई उलझीं कहानी 
वहीं एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि गणेश गुप्ता जिन पर आरोप लगा रहे हैं, वह पक्ष भी आया था। वह ऐसी घटना होने से इंकार कर रहे हैं। हालांकि लेनदेन का विवाद जरूर बता रहे है। मामले की जांच करवाई जा रही है। एसएसपी से मिलने वालों में समिति के जिला अध्यक्ष सुनील गुप्ता, नरेश गोयल, सुरेश त्यागी, मामचंद, दीपक गुप्ता, कुंवरपाल उपाध्याय, शोभा, माया गुप्ता, ममता, वंदना, प्रिया, इंदु आदि शामिल रहे।