सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने के लिए पहले की गो हत्या, फिर पुलिस को किया सूचित... 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 09:35 PM (IST)

संभल: गोकशी कर माहौल बिगाड़ने के आरोप में शनिवार को पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने नखासा थाना क्षेत्र में बरामद गो मांस के मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक इन चार लोगों ने क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल खराब करने के लिए कथित तौर पर पहले खुद ही गो हत्या की, फिर पुलिस को सूचित किया। उक्त मामले मैं पुलिस अब इन चारों के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत भी कार्रवाई करेगी।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया की नखासा थाना क्षेत्र के गांव पीपली रहमापुर गांव के प्रधान के पिता भूरा ने तीन दिन पहले पुलिस को गो मांस पड़े होने की सूचना दी थी। इस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू की, जिसमें पता चला की भूरा ने मो. नबी और तौफीक के साथ मिलकर बैल की हत्या कराई। इन्हें बैल रामगोपाल ने उपलब्ध कराया और खुद ही पुलिस को सूचना दी।

एसपी ने बताया कि इन लोगों ने यह सब कुछ क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने के लिए किया। उक्त मामले में भूरा, मो. नबी, तौफीक और रामगोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही इन चारों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static