मेरठ में दर्ज हुई पहली FIR, शादी समारोह में 100 की जगह 350 मेहमानों की जुटी भीड़

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 03:42 PM (IST)

मेरठः यूपी के मेरठ में शादी समारोह में कोविड-19 गाइडलाइन्स की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। जिसके चलते वर-वधू के पिता के साथ ही गेस्ट हाउस के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि मेरठ में शादी समारोह के दौरान कोविड गाइडलाइन्स का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज होने का ये पहला मामला है। इस बारे में एएसपी कैंट ईरज राजा का कहना है कि शादी समारोह के दौरान बैंड इत्यादि मिलाकर 100 से अधिक संख्या नहीं होनी चाहिए, लेकिन यहां तीन 300 से 350 लोग पाए गए। लिहाज़ा ये कार्रवाई की गई है।

बता दें कि मामला लालकुर्ती स्थित बैजल भवन का है। बताया जाता है कि यहां कसेरूखेड़ा उंचा मोहल्ला निवासी वीर सिंह की बेटी की शादी के लिए ग्रास मंडी सदर बाज़ार निवासी राजू चौहान की बारात आई थी। शादी में शामिल लोगों की संख्या निर्धारित से काफी ज्यादा थी। यहां शादी समारोह के दौरान न तो लोगों ने मास्क लगा रखा था और न ही यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। यहां सैनेटाइज़र की भी व्यवस्था नहीं की गई थी।

शादी में शामिल लोगों की संख्या 300 से 350 थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे कार्यक्रम की वीडियो बनाई और अफसरों को सूचना दी। इसी सूचना और वीडियो के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एएसपी कैंट ईरज राजा का कहना है कि शादी समारोह के दौरान अगर कहीं भी कोविड गाइडलाइन्स का पालन न किया गया सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static