पहले पिलाई शराब फिर अप्राकृतिक संबंध बनाने का बनाया दबाव, इंकार करने पर दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2023 - 04:14 PM (IST)

Hapur Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने ईट से कूचकर 16 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी। पहले आरोपी युवक ने किशोर को शराब पिलाई और फिर अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब किशोर ने मना किया तो युवक ने ईट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं फिर शव को फेंकने के लिए कंधे पर उठाकर करीब एक किलोमीटर तक ले गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

नग्नावस्था में मिला था किशोर का शव
मामला पिलखुवा क्षेत्र के गांव पबला का है। जहां के जंगल में बुधवार सुबह नग्नावस्था में किशोर का शव पड़ा हुआ मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। जांच में मृतक की शिनाख्त गांव पबला के सनी  (16) के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने उसके स्वजन से पूछताछ की। पूछताछ में मृतक के भाई अरविंद ने बताया कि मंगलवार रात सनी को गांव का ही कुलदीप एक शादी में ले गया था। जिसके बाद पुलिस ने कुलदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले तो आरोपी कुलदीप कुछ बोला नहीं लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पुछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया।

PunjabKesari

आरोपी ने कबूला जुर्म
आरोपी कुलदीप ने पुलिस को बताया कि वह सनी को लेकर शराब के ठेके पर गया था। जहां से वह शराब और बीयर लेकर गांव के जंगल स्थित एक नलकूप पर चले गए थे। जहां उसने खुद शराब का पी और सनी को भी बीयर पिलाई थी। आरोपी ने बताया कि नशे में होने पर उसने सनी पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। वहीं, जब सनी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो गुस्से में उसने सनी के साथ मारपीट की। फिर नलकूप पर पड़ी एक ईंट उठाकर लगातार सनी के सिर पर मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static