पहले बनाई अश्लील वीडियो फिर ब्लैकमेल कर किया रेप

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2017 - 04:46 PM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश में महोबा के चरखारी क्षेत्र में एक छात्रा को ब्लैकमेल कर बलात्कार करने के आरोपी युवक की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने बताया कि कुलपहाड़ के एक निजी महाविद्यालय में बीए की छात्रा रोज अपने गांव से कालेज आती-जाती थी।

इस दौरान कालेज के ही एक युवक ललित किशोर ने किसी प्रकार उसका अश्लील वीडियो तैयार कर लिया और उसके कुछ फोटो सोशल मीडिया में अपलोड कर दिए। आरोपी ने इसके बाद छात्रा को ब्लैकमेल कर एक निर्जन स्थान में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। उसने पुलिस में शिकायत करने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस प्रकरण में आरोपी युवक गत 11 अक्टूबर को छात्रा को अपने साथ महोबा ले गया, जहां अदालत में मैरिज के लिए अभिलेखों में हस्ताक्षर करा लेने के बाद वह उसे जबरन कानपुर ले जाने का प्रयास कर रहा था।  

इसी बीच, छात्रा किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक ललित किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। छात्रा को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।