कुंभ को लेकर मीडिया और जिला प्रशासन की बैठक, पत्रकारों को मिलेगी ये सुविधा

punjabkesari.in Sunday, Oct 28, 2018 - 12:46 PM (IST)

प्रयागराजः प्रयागराज में कुंभ मेले के आगाज में कुछ ही समय रह गया है। एेसे में जिला प्रशासन मेले को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इसी के चलते प्रशासन ने मीडिया के प्रमुख संवाददाताओं और संपादकों के साथ पहली बैठक की। इस बैठक में जिले के प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग मौजूद रहे।

बैठक में कुंभ में मीडिया कवरेज को लेकर चर्चा हुई। पत्रकारों ने प्रशासन से कवरेज के दौरान दिक्कतों को जाहिर किया। कमिश्नर प्रयागराज ने सभी बिंदुओं पर सहमति जताते हुए कहा कि इस बार पत्रकारों को पिछली बार से भी बेहतर सुविधा मिलेगी। कवरेज को देखते हुए एक भव्य मीडिया सेंटर खोला जा रहा है। पत्रकार कालोनी को भी बसाया जा रहा है और मीडिया के लोगों के रहने की व्यवस्था भी की जा रही है। 

मीडिया पंडाल बनाया जा रहा है, जिसमें हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा रहेगी। पत्रकारों के लिए वाहन पास और मेला पास भी जारी किए जाएंगे। देश, विदेश से आने वाले मीडिया बंधुओं के लिए अलग से टेंट की सुविधा मिलेगी। ओबी वैन के लिए भी जगह चिन्हित की जा रही है। 

बता दें कि, बैठक में प्रशासन की तरफ से कमिश्नर प्रयागराज आशीष गोयल, जिलाधिकारी प्रयागराज सुहास एल वाई, जिलाधिकारी कुंभ मेला विजय किरण आनंद समेत कई पुलिस के आला अफसर मौजूद रहें।

Deepika Rajput