पहले तोड़ी कार, फिर बसपा नेता को गोलियों से दिया भून

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 10:33 AM (IST)

इलाहाबादः यूपी में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि वो सरेआम वारदातों को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे। इलाहाबाद में बसपा नेता की बैखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि मृतक बीते विधानसभा चुनाव में भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है।

दरअसल बसपा नेता राजेश कुमार यादव की हत्या कर्नलगंज इलाके के ताराचंद हॉस्टल के पास गोली मारकर की गई है। उस दौरान बदमाशों ने मृतक की फॉर्च्यूनर गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ भी की है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि राजेश अपने डाॅक्टर मित्र मुकुल के साथ आधी रात को घर से निकल कर गया था। सुबह घरवालों को जानकारी मिली के गोली लगने से उसकी मौत हो गई है। घरवालों को मृतक राजेश के डाॅक्टर दोस्त के हास्पिटल में ही लाश मिली है।

बताया जा रहा है कि बसपा नेता को गोली लगने के बाद उसका डाॅक्टर साथी घायल समझकर अपने हास्पिटल में इलाज के लिए ले गया था। जहां पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी। बसपा नेता की हत्या किसने और क्यों की है पुलिस इन सभी सवालों का पता लगाने में जुटी हुई है।

वहीं मृतक के परिजन भी हत्या की इस वारदात के पीछे कोई कारण नहीं बता पा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही हैं।