मोदी सरकार 2.0 का पहला साल संपन्नः CM योगी ने दी PM को बधाई

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 02:49 PM (IST)

लखनऊः केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आज यानी 30 मई को एक वर्ष पूरा हो गया है। इस अवसर पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने देश को एक मंत्र दिया था सबका साथ-सबका विकास। पहले 5 वर्ष का कार्यकाल भारत को दुनिया की एक आर्थिक महाशक्ति के रूप में स्थापित करने की आधारशिला के रूप में जाना जाएगा। द्वितीय कार्यकाल का पहला वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा।'

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी दूरदर्शी नीतियों, निष्ठा और टीम भारत की भावना से देश के लोकतंत्र को नई दिशा प्रदान है। इसके साथ ही लोगों के कल्याण और देशहित सरकार के हर फैसले में दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के अन्य सदस्यों को सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर बधाई देता हूं।

सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरे होने पर पीएम मोदी ने देशवासियों के नाम एक खुल पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लंबी लड़ाई में विजय के लिए सरकार के प्रत्येक दिशा निर्देश का पालन करना जरूरी है वरना जीवन में हो रही असुविधा, जीवन पर आफत के रूप में बदल सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static