नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर जानलेवा हमला, 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 04:37 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दुर्गा जागरण पंडाल में 2 नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि कस्बा कलान में बुधवार रात देवी जागरण हो रहा था तभी शराब के नशे में धुत 5 युवकों ने पंडाल में मौजूद 2 बच्चियों से छेड़छाड़ की। लड़कियों के परिजनों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उनकी पिटाई कर दी।

उन्होंने बताया कि मामले की सूचना पर थाना कलान पुलिस के दारोगा पंकज चौधरी पुलिस बल के साथ पहुंचे तो 2 युवकों ने डंडों से उनपर भी हमला किया। हमले में दरोगा पंकज चौधरी गोविंद सिंह तथा सिपाही अमित दुबे घायल हो गए। बाजपेई ने बताया कि पुलिस दल ने तत्काल थाने को मामले की सूचना दी। इसके बाद 3 थानों की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी शगुन चतुर्वेदी, मोनू चतुर्वेदी, सोनू चतुर्वेदी, विनोद दुबे तथा सोनू दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने आरोपियों के विरुद्ध छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस ने भी आरोपियों के विरुद्ध पुलिस दल पर हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। बाजपेई ने बताया कि घटना में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जबकि दोनों बच्चियों को चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है।

Content Writer

Anil Kapoor