Accident in Unnao: गंगा में नहाते समय पांच बच्चे नदी में डूबे, चार बच्चों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 06:14 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में उस समय बड़ा हादसा हो गाया जब गंगा में नहाने गए पांच बच्चे नदी में डूब गए। आनन- फानन में लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय नाविकों और गोताखोरों की मदद से राहात बचाव शुरु किया। काफी देर के बाद एक बच्चे को नाविकों ने बचा लिया। जबकि चार की मौत हो गई। वहीं घटना पर सीएम योगी ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों को राहत बचाव के निर्देश दिए हैं। 

जानकारी के मुताबिक मामला उन्नाव जिले के चंदन घाट की बताई जा रही है। यहां पर पांच बच्चे नदी में नहाने के लिए गए थे। नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए। जिससे पांचों नदी में डूब गए। इस दौरान घाट पर मौजूद लोगों ने चीख पुकार मचाई। स्थानीय नाविकों और गोताखोरों की मदद से एक बच्चे को बचा लिया गया है जबकि चार की मौत हो गई।

पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद परिजनों को रो- रोकर बुराहाल हो गया है। गौरतलब है कि कासगंज में गुरूवार को नदरई नहर में डूबने से 4 लोगों की मौत हो गई थी पुलिस ने उनके शव को दो दिन बाद बरामद कर पाई थी। 

 

 

Content Writer

Ramkesh