फाइव स्टार होटल के 9 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, अभिनेत्री महिमा चौधरी समेत सैकड़ों लोग प्रोग्राम में ह

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 10:25 AM (IST)

लखनऊ: भय का पर्याय बन चुके कोरोना वायरस का आतंक अभी खत्म नहीं हुआ कि लोगों की लापरवाही चरम पर है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश लखनऊ के फाइव स्टार होटल रेडिसन का है। जहां के 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल अभिनेत्री महिमा चौधरी इसी रेडिसन होटल में ठहरी थी। स्वास्थ्य विभाग को आशंका है कि अभिनेत्री या उनके साथी संक्रमित थे।

48 घंटो के लिए सील हुआ फाइव स्टार होटल 
बता दें कि महिमा चौधरी इसी होटल में ठहरी थी। उनके जाने के बाद रेडिसन होटल में जांच हुई जहां 9 कर्मचारियों के संक्रमित होने पर स्वास्थ्य विभाग ने 48 घंटे के लिए होटल को सील कर दिया है। इसके साथ सभी कर्मचारियों को भी क्वारन्टीन कर दिया गया है।आगे बता दें कि होटल में ठहरने के दौरान महिमा चौधरी ने कहा था कि मैं नहीं चाहती कि मैं लखनऊ में दोबारा कोरोना संक्रमण बढ़ा कर जाऊं, लेकिन होटल में संक्रमण फैल गया है। तैयारी है कि होटल स्टाफ में संक्रमण फैलने की जानकारी अभिनेत्री महिमा चौधरी को दी जाएगी।

2020 में कोरोना फैला चुकी हैं कनिका 
गौरतलब है कि 2020 में लखनऊ में अभिनेत्री कनिका कपूर ने कोरोना फैलाया था। इसके बाद अब 2021 में अभिनेत्री महिमा चौधरी से कोरोना संक्रमण फैलने का शक है। कोरोना को लेकर बड़ी लापर मुम्बई में तेजी से कोरोना संक्रमण फैलने  के बाद भी महिमा चौधरी को लखनऊ प्रोग्राम में बुलाया गया व योगी सरकार के नियमों को दरकिनार कर कार्यक्रम किया गया।

प्रोग्राम में शामिल हुए थे सैकड़ों लोग
योगी सरकार ने महाराष्ट्र सहित 5 राज्यों से आने वालों की जांच और ट्रेसिंग के आदेश दिए थे। लेकिन महिमा चौधरी और उनके स्टाफ की कोई जांच नहीं हुई और प्रोग्राम कराया गया। बड़ी लापरवाही का आलम ये रहा कि प्रोग्राम में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। लिहाजा बड़े पैमाने पर संक्रमण फैलने की आशंका है। स्वास्थ्य विभाग प्रोग्राम में शामिल होने वालों की लिस्ट बना रहा है।

रेडिसन व अभिनेत्री पर दर्ज हो सकता है केस
बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के नियमों को तोड़कर प्रोग्राम कराने को  लेकर होटल रेडिसन और अभिनेत्री महिमा चौधरी पर दर्ज मुकदमा हो सकता है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के बाद लखनऊ कमिश्नरेट मुकदमा दर्ज कर सकता है। इस मामले को लेकर पुलिस, जिला प्रशासन से लेकर शासन तक हड़कंप मच गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static