कार्यक्रम से लौट रहे लोगों की पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, मासूम बच्ची सहित 5 की मौत

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 11:51 AM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां बच्चे के मुंडन संस्कार के बाद गांव लौट रहे लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली गुरुवार शाम पलट गई। इस हादसे में एक 4 वर्षीय बच्ची सहित चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रॉली में सवार 29 लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि सुरसा थाना क्षेत्र के ओदरा गांव निवासी हरिश्चंद्र के बेटे अंश (3) का मुंडन संस्कार पिहानी क्षेत्र के कुल्लही गांव में होना था। कार्यक्रम में गांववालों को ले जाने के लिए हरिश्चंद्र ने ग्राम प्रधान उदय प्रताप सिंह की ट्रैक्टर-ट्रॉली ली और करीब 60 लोगों के साथ कुल्लही के लिए रवाना हो गए। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद गांव लौटते वक्त हरिश्चंद्र के कुछ ससुराली भी ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार हो गए।

देहात कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-पिहानी मार्ग पर बरगावां गांव के पास मोड़ पर अचानक बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर-ट्राली बेकाबू होकर पलट गई। जिससे ट्राली के नीचे लोग दब गए और चीख पुकार मच गई। इस हादसे में एक बच्ची समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 29 लोग घायल हो गए। वहीं एक ही परिवार को 5 लोगों की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।

Tamanna Bhardwaj