जमीनी विवाद को लेकर अधिवक्ता समेत 5 लोगों में चले जमकर लाठी डंडे, पुलिस की भूमिका संदिग्ध

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 07:10 PM (IST)

अम्बेडकरनगरः उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में जमीनी विवाद में एक पक्ष ने हमला कर दूसरे पक्ष के एक अधिवक्ता समेत 5 लोगों को लाठी डंडों से जमकर पीटा है। वहीं पांचों घायलों को गम्भीर अवस्था मे इलाज के लिए जिला अस्पताल में  भर्ती कराया गया है। अधिवक्ता के घायल होने की सूचना पर अस्पताल में बड़ी संख्या में जिला न्यायालय के अधिवक्ता अस्पताल में पहुंच गये और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा कर हंगामा किया। 

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के सिकरौरा गांव का है। यहां आज विवादित जमीन में इंजन चलाने को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया और लाठी डंडों से अधिवक्ता समेत 5 लोगों को जमकर पीटा। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मौके पर पहुंचे जिला न्यायालय के अधिवक्ता इंद्रमणि शुक्ल ने बताया कि अधिवक्ता रणधीर सिंह के बाग से पूर्व में कुछ लोग आते जाते थे और इसी रास्ते को लेकर इनके विपक्षी से न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। न्यायालय द्वारा रास्ते के मामले में स्थगन आदेश है, लेकिन विपक्षी पूरी बाग में कुछ करने से रोक रहे हैं। इसमें पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध है। एसओ ने कहा कि जब इंजन चलाया जाएगा तो हमे सूचना दे दीजिएगा। अधिवक्ता ने आज एसओ को सूचना देकर इंजन चालू किया। लेकिन घण्टों बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। इस बीच विपक्षियों ने हमला बोल दिया।  

Ruby