मुठभेड़ः पांच हजार का ईनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 फरार

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2017 - 10:17 AM (IST)

वराणसीः अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए वाराणसी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच के सहयोग से शिवपुर पुलिस ने 5000 के एक ईनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस को 32 बोर की पिस्टल,4 कारतूस और1बोलेरो गाड़ी बरामद हुई।

जानकारी के अनुसार मामले का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद ने बताया कि क्राइम ब्रांच के इंटलीजेंस युनिट के प्रभारी ओमनारायण सिंह को मंगलवार देर रात सूचना मिली थी कि 5000 का ईनामी बदमाश अमन साथियों के साथ लोहता पिसौर पुल के रास्ते शहर में आने वाला हैं। सूचना के बाद बाद शिवपुर पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच की टीम ने पिसौर पुल को घेर लिया।

इसी दौरान एक बोलेरो आती दिखी तो पुलिस टीम ने वाहन को रुकने का इशारा किया तो वाहन सवार 1 युवक ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। कुछ दूर जाकर वाहन अनियंत्रित हो पुल से टकरा गया। जिसके बाद अंधेरे में 2 बदमाश भागने में सफल हो गए लेकिन 1 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

वहीं गिरफ्तार बदमाश अमन ने बताया कि उसका भाई सलमान जिला कारागार में बंद है। उसे छुड़ाने के लिए अपराध कर पैसों के इंतजाम के लिए शहर में जा रहा था। उसने एक हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 2016 में उसने और उसके भाई ने साथियों की मदद से पार्षद विक्की खान और उसके साथी पर हमला किया था जिसमें वह घायल होने के बावजूद बच गया। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।