बाढ़ प्रभावित गांव का सांसद रवि किशन ने लिया जायजा, पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री (देखिए तस्वीरें)

8/7/2020 1:16:53 PM

गोरखपुरः सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर में बाढ़ से कई गांव प्रभावित हुए हैं। जिसके चलते गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को राहत-सामग्री बांटी। साथ ही उन्होंने बाढ़ प्रभावित लोगों तक हर संभव मदद पहुंचाने का भी आश्वासन दिया। 
PunjabKesari
वहीं आम लोगों ने सांसद रवि किशन को धन्यवाद दिया कि वह हमारी समस्याओं का  तत्परता से निस्तारण करा रहे हैं। सांसद रवि किशन ने सब को आश्वस्त किया कहा कि मैं सदर सांसद हूं और मेरा जो दायित्व बनता है, मैं अपने दायित्व का पूर्ण निर्वाह कर रहा हूं और करता रहूंगा।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जिस जनता ने मुझे यहां का सांसद बनाया है, उनकी समस्या हमारी सब समस्या है। उनकी समस्याओं का निदान करना हमारा उद्देश्य है और इस उद्देश्य को मैं किसी भी हाल में पूरा करूंगा।
PunjabKesari
इस दौरान सांसद रवि किशन ने अधिकारियों से भी बाढ़ के हालात को लेकर बातचीत की। सांसद रवि किशन ने कहा कि बाढ़ के कारण कई लोग बेघर हो गए हैं। ग्रामीणों तक हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है। साथ ही उनके खाने-पीने के भी इंतजाम किए गए हैं।
PunjabKesari
आपको बता दें कि पूर्वी यूपी के कई जिलों में बाढ़ ने तबाही मचाई है। कई जिलों के गांव बाढ़ से डूब गए हैं। जिनकी मदद सरकार और प्रशासन द्वारा लगातार की जा रही है। 

PunjabKesari


Tamanna Bhardwaj

Related News