UP में ब्राह्मण हत्या की आई बाढ़, लेकिन योगी सरकार बेपरवाहः संजय सिंह

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 09:37 AM (IST)

लखनऊः आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने पूरे प्रदेश में अपराध खास कर ब्राह्मणों की हत्या की घटनाओं की बाढ़ आ गई है, लेकिन योगी सरकार को इसकी परवाह नहीं है। सिंह ने औरैया में कारोबारी की हत्या के मामले में जौरा गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

उन्होंने शोक संवेदना प्रकट करने के साथ हत्या में शामिल आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के साथ परिवार की सुरक्षा और आर्थिक मुआवजा दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि लगता है प्रदेश में ब्राह्मणों के हत्या की बाढ़ सी आ गई है। आए दिन, लूट, हत्या, बलात्कार, छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार और हत्या, यह एक आम घटना हो गई है। औरैया में नेक दिल इंसान कैलाश नारायण दीक्षित की निर्मम हत्या कर दी गई। 5 लोग इस हत्या की घटना में शामिल रहे, जिसमें से अभी केवल दो ही गिरफ्तार हुए हैं। तीन हत्यारे अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं।

आप नेता ने कहा कि समय से सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिस वारदात को रोक नहीं सकी, जैसे पुलिस हत्या होने का इंतजार कर रही थी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार को प्रदेश के हालात बताने पर उनको मुकदमे से नवाज दिया जाता है, लेकिन पूरे प्रदेश में यह हो क्या रहा है। निवेंद्र मिश्रा से लेकर प्रभात मिश्र तक, विक्रम जोशी से लेकर कैलाश नारायण दीक्षित तक, के साथ हत्या की घटनाएं जैसी घटनाओ बाढ़ सी आ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static