कोहरे का कहर शुरूः आपस में भिड़े 4 ट्रक, मेरठ-बुलंदशहर राजमार्ग पर लगा जाम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2017 - 01:03 PM (IST)

हापुड़ः सर्दियों के मौसम में कोहरा पड़ना लाजिमी है। घने कोहरे के कारण लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जहां सोमवार की शाम को कोहरे की वजह से विजिबिलिटी घटकर 500 मीटर तक पहुंच गई थी, वहीं मंगलवार सुबह हालात और बदतर हो गए। 

बता दें कि कोहरा पड़ने से कई इलाकों में विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम रही है, जोकि हादसे का कारण भी बन रही है। ताजा मामला हापुड़ का है। जहां कोहरे के कारण भीष्ण हादसा हो गया, लेकिन इस हादसे में किसी का नुकसान नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार मामला जिले के हाफिजपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पर कोहरे के कारण 4 वाहन आपस में टक्करा गए। गांव अकड़ौली की पुलिया पर 1 ट्रक बुलंदशहर की तरफ जा रहा था। इसके पीछे चल रहे दूसरे ट्रक ने कोहरे के कारण आगे चल रहे ट्रक में टक्कर मार दी। इसी दौरान पुराना हाफिजपुर थाने के पास भी 2 ट्रक आपस में भिड़ गए। ऐसे में पूरा मेरठ-बुलंदशहर राजमार्ग जाम हो गया।

उधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को वहां से हटाने का प्रयास किया। काफी मश्क्कत के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटाया गया और यातायात को सुचारू रूप से शुरू किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static