मांग कर खाना खाने वाले ठेका खुलते ही नशे में मिले धुत्त, हैरत में पड़े अधिकारी

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 01:01 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 41 दिन के लॉकडाउन के बाद जैसे ही शराब के ठेके खुले तो लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। शराब के शौकीन ठेकों के आगे सुबह 8 बजे से तकरीबन 3 घंटे तक शराब लेने के लिए लाइन में खड़े हो गए। 41 दिन तक बिना शराब के रहने वाले शौकीन शराब खरीदने के बाद इस कदर नशे में धुत्त हुए कि वह अपने घर का रास्ता भूल कर सड़कों पर ही लेटकर सो गए।

जानकारी मुताबिक मुजफ्फरनगर जिले में शराब के ठेके खुलने के बाद सड़कों पर नशे में धुत शराब के शौकीनों का आलम इस तरह है कि वह बीच सड़क में आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं और कहीं वो पूरी तरह नशे में धुत होकर सड़कों पर झुमते हुए दिख रहे हैं। जिला कार्यक्रम अधिकारी ने खाना वितरण के दौरान जब सड़कों का निरीक्षण किया तो वहां नशे में धुत पड़े शराब के शौकीनों को देखकर वह हैरत में हो गए। जिन गरीबों के पास खाना खाने की एक वक्त की रोटी नहीं थी, उनके पास आज शराब के ठेके खुलते ही शराब पीने के पैसे कहां से आ गए।

मुजफ्फरनगर के चारों ओर चाहे वह ग्रामीण इलाका हो या फिर शहरी क्षेत्र दुकानों के आसपास या फिर सड़कों के वीआईपी इलाकों में नशे में धुत्त नशेड़ी लेटकर अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं। इस पूरे मामले पर जिला कार्यक्रम अधिकारी सरदार बलजीत सिंह ने बताया कि हमारी नई मंडी की फूड वैन यहां खाना बांटने आई तो उन्होंने बताया कि यहां कुछ लोग नशे में धुत पड़े हैं। हम रोजाना यहां पर खाना बांटने आते थे और यह लोग खाना लेते थे। हम लोगों को यह देखकर काफी शर्म आ रही है कि कल तक यह लोग मांग कर खा रहे थे और आज नशे में धुत पड़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static