खाद्य सुरक्षा टीम ने मिठाई की दुकानों पर की छापामारी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 11:47 AM (IST)

बुलन्दशहरः रक्षाबंधन का त्योहार नजदीक आते ही, खाद्य सुरक्षा विभाग ने भी अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम आज बुलन्दशहर पहुंची। यहा उन्होंने कई मिठाईयों की दुकानों में छापामारी की। जिसमें कई दुकानों की मिठाईयों को वहीं नष्ट किया तो कुछ मिठाईयों के सेंपल जांच के लिए भेजे गए। 

खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने सबसे पहले खुर्जा शिकारपुर रोड़ स्तिथ एक धर्मशाला में छापा मारा। यहां भारी मात्रा में घेवर और मिठाईयां तैयार की जा रही थीं। डिविजनल ऑफिसर की मानें तो यहां काफी मात्रा में उन्होंने ऐसी मिठाईयां पाईंं जिन्हें अधिकारियों को मौके पर ही नष्ट कराना पड़ा, जबकि अन्य मिठाइयों के नमूने लिए गए हैं। वहीं खाद्य सुरक्षा विभाग की ओर से की गई छापेमारी से बड़े हलवाइयों में हड़कंप मच गया।

वहीं अधिकारियों ने यहां के अलावा कई और मिठाइयों की दुकानों पर छापा मारी की। जिसमें मिठाइयों के नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। हालांकि खाद्य सुरक्षा की ओर से रक्षाबंधन के मद्देनजर नजर मिठाइयों की दुकानों में छापेमारी की जा रही है, लेकिन फिर भी यह कहना गलत नहीं होगा कि कुछ हलवाई नोटों के चन्द टुकड़ों के लालच में ग्राहकों की थाली में जहर परोस देते हैं। 

Ruby