एक शौहर के लिए दो बेगम के बीच रोज होती थी किचकिच, सास ने ये निकाला हल, पढ़ें पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Aug 01, 2021 - 08:49 PM (IST)

रामपुरः कहते हैं कि महिलाएं इस दुनिया में किसी भी चीज का बंटवारा बर्दाश्त कर सकती हैं मगर अपने पति या शौहर का बिल्कूल भी नहीं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से है। जहां एक युवक फिरासत अली की दो बीवियां आपस में लड़ती यहां तक की दोनों में अक्सर हाथापाई हो जाती थी। जिससे परेशान हाल बेटे और लड़ती- झगड़ती बहुओं को देख सास ने अपनी चारपाई डाल दी। जिससे तंग आकर बहुएं पुलिस स्टेशन पहुंच गईं।

बता दें कि मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के खेड़ा टांडा गांव का है। जहां आठ वर्ष पहले गांव की ही नसरीन से निकाह की थी। चार वर्ष बाद उसका दूसरी युवती शारिका से लव अफेयर हो गया। युवक ने उससे भी कोर्ट मैरिज कर अपने घर ले आया। इस दौरान पहली बीवी ने बवाल मचाया मगर गांव वालों के समझाने पर दोनों बीवियां शौहर के साथ रहने को राजी ह गईं। फिर क्या कुछ दिनों में ही बर्तनों में फिर से टकराहट बढ़ने लगी ये इतनी अधिक बढ़ गई कि बीच बचाव के लिए सास को आना पड़ा और सास ने दोनों बीवियों पर शौहर से मिलने पर रोक लगा दी और अपनी चारपाई डालकर सोने लगी। वहीं सास के बीच में सोने से दोनों बीवियां इतनी परेशान हो गईं कि शिकायत लेकर थाने पहुंच गईं। दोनों बीवियों ने सास और शौहर की शिकायत कर थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार को बताया।

बता दें कि थाने पहुंची बहुओं की सुनने के बाद पुलिस ने दोनों महिलाओं के शौहर और सास को बुलाया। पुलिस ने सभी की बातों को सुनकर दोनों के बीच समझौता करवाया। पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच सास नहीं आएगी। दोनों के बीच में अब केवल शौहर की ही चारपाई पड़ेगी और शौहर भी दोनों बीवियों को बराबर का दर्जा देगा। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static