''जौनपुर SP सत्तारुढ़ दल भाजपा के लिए काम कर रहे हैं'', सपा प्रदेश अध्यक्ष ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:24 PM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव के एक दिन पहले ही  सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर जौनपुर कप्तान अजय पाल शर्मा को स्थानांतरण करने की मांग की है। रामपुर में कप्तान रहने के दौरान भी सपा ने अजय पाल पर आरोप लगाया था। 

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने चुनाव आयोग से स्थानांतरण की मागं करते हुए लिखा है कि जौनपुर पुलिस अधीक्षक 
अजय पाल शर्मा सत्तारुढ़ दल भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। तथा समाजवादी पार्टी के निर्दोष व प्रमुख कार्यकर्ताओं का अकारण उत्पीड़न कर रहे हैं। जौनपुर में पारदर्शी और निष्पक्ष चुनाव हो इसके लिए अजय पाल शर्मा का ट्रांसफर होना बहुत जरूरी है। 

वहीं, इस मामले को लेकर निधि श्रीवास्तव अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि सपा की तरफ से ऐसा मामला संज्ञान में आया है और उस शिकायत की जांच करने के लिए DIG बनारस को भेज दिया गया है। 

टिकट कटने के कारण सदमे में थे BJP सांसद राजवीर दिलेर! पत्नी ने कहा- मैने बहुत समझाया, टेंशन मत लो
हाथरस की लोकसभा सीट से वर्तमान भाजपा सांसद राजवीर दिलेर की बीते बुधवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। वहीं, इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि वह टिकट कटने को लेकर सदमे थे। उनकी पत्नी ने कहा है कि "मैने बहुत समझाया, टेंशन मत लो। लेकिन वह मान नही रहे थे।"  यही तनाव उनकी जिंदगी को छीन ले गया।

आपको बता दें कि चुनाव से पहले सांसद की मौत की खबर से समूचे जिले में शोक की लहर है। राजवीर दिलेर का अलीगढ़ के वरुण हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था, जहां आज अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि राजवीर दिलेर लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा के टिकट पर जीत कर संसद पहुंचे थे। वहीं, इस बार लोकसभा चुनाव 2024 ने भाजपा ने उनका टिकटा काटकर अनूप प्रधान को प्रत्याशी बनाया है।


 

Content Editor

Imran