महज 1 रुपए की खातिर दुकानदार ने युवक पर उड़ेल दी खौलती चाय, हुआ एेसा हाल

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 01:48 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिला अस्पताल के बाहर एक रुपए के लिए हुई तकरार के बीच दुकानदार ने युवक पर खौलती चाय डाल दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रिसिया थाना इलाके के ग्राम मटेरा जमालुद्दीन जोत का निवासी ध्रुव कुमार (18 ) के पड़ोसी के बच्चे की तबीयत खराब थी। बच्चा जिला अस्पताल में भर्ती था। बच्चे को देखने के लिए ध्रुव कुमार जिला अस्पताल आया था। जब वह वार्ड में मरीज को देखकर परिजनों से बात कर रहा था। उसी दौरान कुछ लोगों ने चाय पीने की इच्छा जाहिर की तो ध्रुव चाय लेने जिला अस्पताल के गेट पर लगे विक्की के ठेले पर पहुंच गया। यहां उसने चाय खरीदी और डिस्पोजल गिलास मांगा।

विक्की नाम के चाय दुकानदार ने ध्रुव से एक रुपए का एक गिलास देने की बात कही। इसका ध्रुव ने विरोध किया।  इसी बात को लेकर दोनों में तकरार हो गई। इसी दौरान दुकानदार ने ध्रुव पर खौलती चाय की केतली उड़ेल दी। वह चीखकर सड़क पर तड़पने लगा। हद तो तब हो गई जब संवेदना को धता बताते हुए दुकानदार ने अपने साथियों के साथ तड़प रहे ध्रुव की जमकर पिटाई भी कर दी।

आसपास के लोगों ने दौड़कर झुलस कर तड़प रहे ध्रुव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इमरजेंसी के चिकित्साधिकारी डॉक्टर शिवम मिश्रा ने बताया कि युवक करीब 40 प्रतिशत तक झुलस गया है। लेकिन तत्काल ईलाज हो जाने से अब उसकी हालत ठीक है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली नगर की पुलिस ने आरोपी चाय दुकानदार विक्की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Anil Kapoor