चंद रुपयों की खातिर 2 युवतियों की जिंदगी से किया खिलवाड़

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 08:59 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश की ललितपुर कोतवाली पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बेचने के लिए लाई गई महिला और लड़की को बरामद कर लिया।पुलिस सूत्रों ने बताया कि पनारी गांव में कोमल नामक और आलापुर निवासी रमेश को गिरफ्तार कर उनके चंगुल से 15 वर्षीया किशोरी और 19 वर्षीया महिला को बरामद कर लिया। पूछताछ पर किशोरी ने बताया कि सतिया मोड मुरादाबाद हाल बाबरपुर मण्डी पानीपत हरियाणा और महिला ने मलवा जिला सैदपुर बिहार की रहने वाली हैं।

उन्होंने बताया कि दोनों बाबरपुर मण्डी पानीपत हरियाणा में मजदूरी करती है और पुरानी दिल्ली होते हुए बिहार जा रही थीं। इसी बीच इनका पर्स चोरी हो गया। एक महिला से सहायता मांगने पर उसने अन्तू, राकेश और बृषभान यादव को 1200 रूपए में बेच दिया। तीनों लोग दोनों को करीब एक सप्ताह पहले ललितपुर ले आए और उन लोगों को 4 दिन खजरा गांव में अन्तू ने अपने घर पर रखा तथा उसके बाद खजरा के सुरेश को साथ लेकर सभी चारों लोग आल्हापुर गए वहां रमेश के घर दो दिन रखा।

उसके बाद वे लोग मोटरसाइकिलों पर दोनों को बाजार ले जाने के बहाने पनारी गांव में कोमल के घर लाकर अन्तू, राकेश, वृषभान, सुरेश, रमेश और कोमल ने दो व्यक्तियों को बुलाकर नौकर के रूप में बेचने के लिए सौदा करने लगे। इसी बीच सूचना पर पुलिस आ गई और खरीदने आए दोनों व्यक्ति तथा खजरा के अन्तू, राकेश, वृषभान और सुरेश जंगल की ओर भाग गए। इस सिलसिले मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया जबकि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।