इज्जत के खातिर देवर ने कर दी भाभी की हत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 05:05 PM (IST)

हरदोईः अवैध संबंधों का परिणाम हमेशा ही बुरा होता है। ताजा मामला हरदोई जिले का है, जहां अवैध संबंधों के चलते घर की इज्जत बचाने के लिए एक देवर ने अपनी भाभी की गला काटकर हत्या कर दी। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब लोगों ने कमरे के अंदर महिला का खून से लथपथ शव देखा। जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। गांव में वारदात की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरी घटना की तफ्तीश में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक मामला बेहटा धीरा गांव का है, जहां एक देवर पर अपने परिवार की इज्जत बचाने की खातिर भाभी की गला काटकर हत्या करने का आरोप है। घर के अंदर साजन की 35 साल की पत्नी लाली का शव कमरे में पड़ा मिला। महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से गला काटकर की गई थी।

बता दें महिला के कत्ल के पीछे जो कहानी है वो अवैध संबंधों से जुड़ी है। मृतक महिला का टड़ियावां इलाके के गोपालपुर गांव में मायका है। गांव के ही रहने वाले अमित नाम का युवक जो महिला का कथित प्रेमी बताया जाता है। वह गुरुवार महिला से मिलने उसके गांव गया था। भाभी के कथित प्रेमी को बड़े भाई की गैर मौजूदगी में घर में देखकर महिला का देवर विकास और ससुर रमाकांत भड़क गए। दोनों ने मिलकर अमित की पिटाई भी तो भाभी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस चारों को थाने ले आई थी।

दोनों पक्षों में से सभी को थाने लाने के बाद जहां पुलिस ने ससुर रमाकांत और महिला के कथित प्रेमी अमित को थाने पर रोक लिया था। जबकि देवर विकास और उसकी भाभी को जाने दिया था। परिवार की इज्जत की रुस्वाई गांव से लेकर थाने तक हो गई। इसी बात से गुस्साए देवर ने अपनी भाभी की गला काटकर हत्या कर दी । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।