PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में विदेशी पर्यटक से छेड़छाड़ व लूट, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 02:18 PM (IST)

वाराणसी: यूपी में वाराणसी के रामनगर क्षेत्र में गंगा किनारे ध्यान एवं प्रार्थना करने गई एक विदेशी महिला से 3 युवकों का रुपए मांगने पर विवाद हो गया। इसके बाद युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की तथा कुछ रुपए एवं कीमती सामान लेकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना शनिवार शाम लगभग 6 बजे जैन घाट के ठीक सामने गंगापार रेती पर सुनसान इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि महिला ने घटना के बारे में पुलिस से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन पुलिस अपने स्तर पर आगे की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला अर्जेंटीना की रहने वाली हैं और वह वाराणसी के भदैनी इलाके में लगभग 12 वर्षों से एक स्वयंसेवी संस्था के तहत यहां के गरीब बच्चों को मदद करने का काम कर रही हैं।

महिला रोज की तरह शनिवार शाम प्रार्थना एवं ध्यान करने गंगा पार रेती पर गई थीं तभी 3 युवकों ने उससे रुपए मांगे और नहीं देने पर उसके साथ छेड़छाड़ की। महिला ने मोबाइल फोन पर अपने परिचितों को आप बीती बताई। इस आधार पर उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और महिला को सुरक्षित उसके भदैनी स्थित किराए के आवास पर पहुंचा दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि एहतियातन गंगा पार रेती क्षेत्र में विशेष सुरक्षा निगरानी की व्यवस्था की गई है।